Mahadev Status in Hindi- महादेव शायरी 2021

एक टिप्पणी भेजें
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है हमारी Mahadev Status in Hindi की पोस्ट में, यहां पर हमने आपके लिए भगवान शिव के बारे में बहुत सुन्दर लाइन लिखी है. जिनको पढ़कर आपको बहुत अच्छा लगेगा, इस दुनिया में हर एक इंसान को महादेव के बारे में पता है, और इनके अनेको नाम है. जिनसे पूरी दुनिया इनको जानती है. आपको पूरी दुनिया में भगवान शिव के भगत मिलेंगे, जो महादेव के प्रति अपनी पूरी श्रद्धा रखते है. दोस्तों मैं उनमें से एक हूं. और इस लिए मैंने Mahadev Status की Post को लिखा, यदि आप शिवा जी के बारे में और जानना चाहते है तो आप इस Link पर Visit कर सकते है,

Mahadev Status in Hindi

Mahadev Status
MahaDev Status
शिव की महिमा है अपरम्पार, यहां होता शिव का नाम, वहां सम्पूरन होते सबके काम,

कैलाश में सुंदर वादियों में अपना डेरा बसाया, और तुमने पूरी कायनात को रच डाला, जिसनें कुदरत की सुन्दरता को दरसाया,

महादेव स्टेटस इन हिंदी

शिव की लीला है न्यारी, करते है जो तेरी पूजा , उनकी झोली तुमने खुशिओं से भर डाली,

अनेको तेरे नाम है, कोई शिवा कहता है, कोई महादेव के नाम का दीवाना है, अब और क्या कहें हम भोले भंडारी चारो तरफ भोले-भोले तेरा नाम है,

Mahakal Status Hindi

शिव के नाम से सुकून मिलता है, अगर कोई जाता इसके दरवार पर सच्चे दिल से, उसे कुछ न कुछ जरूर मिलता,

सबको नाच नचाती तेरे गाने की धुन, मदहोश हो जाते है लोग उस वक़्त, जब खाते है "भोले तेरा प्रसाद" तेरे भगत,

तेरे ख़ुशी से बादल बरस जाते, और तेरे आंसुओं से पेड़ उग जाते, कुछ भी होता तेरे हाथों से अनेक होता मेरे महादेव, और आप हम सब पर अपनी किरपा बनाईं रहे,

अमरनाथ में तेरा डेरा, मिलता जीवन में सुकून उस इंसान को जो करता महादेव की पूजा,

Bholenath Status Hindi

कमी न रही किसी बात की, सब काम धीरे-धीरे बनने लगे, ऐसी ही हम पर महादेव किरपा बनाईं रखना, और हमारा जीवन बीत जाये,,

तेरे चरणो में सभी तीर्थ मिल जाते, ऐसा तेरा नाम, मन मदहोश उनका हो जाता भोले, जो जपते रहते तेरा नाम,

दुनिया के कण-कण में शिव का वास, पूरी कायनात रची जिसने, उसके धरती और आसमान भी बन जाते "गवाह" हैं,

मेरे हिरदै में भोलेनाथ आपका नाम है, विश्वास आप पर इतना कि मेरा हर काम आपका गवाह है, बनते चले मेरे बिगड़े काम. और भोलेनाथ यही मेरा प्यार है,

Status on Mahadev in Hindi

महादेव तेरे सामने मेरी कोई हैसियत नहीं. मैं एक इंसान हूं, जिसमे गलतियों की कोई गुंजाइश नहीं.

रोम-रोम में वास है तेरा, महादेव मेरे दिल में घर है तेरा, मेरी गलतियो को हमेशा शमा करना, क्योंकि मैं एक सच्चा भगत हु तेरा,

महाकाल स्टेटस 2021

चलती हवा से हमें एक महक आईं है। बादलों में गरज़ और मौसम में तनहाई हैं। जहां देखो, नाम शिवा है, और महादेव जी ने आज "चिलम" जलाई है।

मिला आपका आशिर्बाद हम परशन हो गए, आपकी शरण में सुकून इतना कि हम जीवन में धन हो गए,

Mahashivratri Status

भगवान, आपका नाम मेरी हर सांस में है. कुछ गलती है, अगर आप मुझे शिष्य समझ कर माफ़ करना. क्योंकि मेरे दिल में महादेव आपका घर है,

जिसने सब कुछ रचा है, दुःख और सुख जिसने बनाया है, बीत सब कुछ जायेगा, जिसके ऊपर भगवन शिव का साया है.

Mahadev ( महादेव ) Status Quotes Shayari Hindi 

  • Mahadev Status in Hindi
  • 4, 3, 2, 1 शिव भोले तेरे रूप अनेक है, 
  • 1, 2, 3 , 4 भोले तेरे जय जय कर,
  • Bamb Bamb Bhole, Bamb Bamb Bhole

हर हर महादेव शायरी हिंदी

दोस्तों आप हमारी Mahadev Status in Hindi की Post को अपने मित्रो के साथ साँझा करना मत भूलना. और आपको अगर पोस्ट अच्छी लगे, फिर Facebook पर इस Post को साँझा करे , धन्यवाद

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें