BEAUTIFUL DOSTI SHAYARI IN HINDI - दोस्ती शायरी 2021

Dosti Status in Hindi
Dosti Status in Hindi
DOSTI STATUS IN HINDI की पोस्ट में आपका स्वागत है. हमने आपके लिए यहाँ पर बहुत अच्छी यारी स्टेटस इन हिंदी की POST को लिखा है. जिसमे आपको 100+ Line दोस्ती के बारे में पढ़ने को मिलती है. हमारे जीवन में एक सच्चा दोस्त जरूर होता है. जिसको हमारे ऊपर पूरा विश्वास होता है. और हमे भी उस पर विश्वास होता है. दोस्तों सच्ची दोस्ती पाना इस जीवन ने बहुत मुश्किल है. लेकिन कुछ अच्छी बातें हमने आपके लिए DOSTI STATUS IN HINDI शायरी की Post में सांझी की है. 

BEST DOSTI STATUS IN HINDI

दोस्ती में हमारी दम है. एक PHONE करते है. और यारों का झुंड हमारे संग है.

दोस्ती का कोई Style नहीं होता. जलते है भो लोग. जिनकी बाजूओं में दम नहीं होता. 

डरते है लोग हमारी यारीं को देख के. और ख़ौफ जाते है दुश्मन, हमे देख के.
Beautiful Dosti Shayari - सच्ची दोस्ती शायरी
यहा जाते है हम दोस्त बना लेते है। करने के लिए बातें  हमारे पास बहुत है। लेकिन हम यारो के दिल में बस जाते है।

मेरा काम सब दोस्तों को प्यार से मिलना है। ख़ुशी हो जा गम। हर एक पल साथ में रहना है।

काम न आये ऐसी हमारी कोई दोस्ती नहीं। भागकर मेरे दोस्त आ जाते है। इसी लिए मुझे किसी बात की कोई कमी नहीं है।

Fb Status Shayari Dosti 2021 - दोस्तों के लिए शायरी

हमेशा खुश रहो मेरे दोस्त। करते है दुआ दिल से। आप हमे चाहे याद न करो। लेकिन आप हमारे दिल में धड़कते है।

छोटी से छोटी बात को मना नहीं करते। दिन हो जा रात मेरे Friends only Ready होते।

साथ में बिताया समय याद तो रहेगा। यार तुम चाहे Out Of Country चले गए। मगर दिल तो तुम्हारा धड़कता यही रहेगा।
Dosti Vs Love Status - दोस्ती शायरी इन हिंदी
मेरे होते क्या फिक्र है यार। सवाल तो कर तेरे लिए हम जान देने के लिए त्यार है। 

यार हम तुम्हे भूल जाये। यह तुम्हारी सोच है। तेरे बारे में और क्या कहूँ। तू मेरे लिए एक गुलाब का फूल है।

जिसकी दोस्ती सच्ची होती है। भो कभी एक-दूसरे के बारे में बात नहीं करते। दूर चाहे जितने भी हो। लेकिन एक-दूसरे के दिल में धड़कते।

Beautiful Dosti Shayari Hindi - दोस्ती निभाने की शायरी

हद से गुजरना अच्छा नहीं होता. किसी को बिना वजह तंग करना अच्छा नहीं होता. यूहीं ज़िन्दगी गुज़ार देना. इसका कोई फकर नहीं होता. दोस्ती निभानी पड़ती है कभी-कभी जान देकर. कयोंकि दोस्त कहलाना आसान नहीं होता.

यारी हमारी ऐसी हो. दुनिया जलती रहे. और हमे किसी का गम न हो.

कुछ ज़िन्दगी युही गुज़र गयी और कुछ अभी बाकि है. हमे कभी-कभी नाज़ होता है खुद पर. कयोंकि किस्मत ने तेरे साथ हमारी दोस्ती करवाई है.

Desi Yaari Status in Hindi - खास दोस्त के लिए शायरी

दुश्मनों का तो काम है जलना. हमने अपनी दोस्ती को सलामत है रखना.

ये बात हमारी कबूल करो. दोस्ती का हक़ अदा जरुर करो. कल हम न रहे पता नहीं. लेकिन मेरी Family को मेरा कमी महसूस न हो.
Dosti Shayri in Hindi - सच्ची दोस्ती शायरी इन हिंदी
ज़िन्दगी में उसके लिए न कोई दिन और न कोई रात होती. एक दिल में एहसास होता . जिसमे सिर्फ एक सच्चे दोस्त की याद होती.

जीवन भर में 100 दोस्त बनाना बहुत आसान बात है. लेकिन एक दोस्त का जीवन भर साथ निभाना बहुत मुश्किल बात है.

चाँद की चांदनी को रोका नहीं जा सकता. सूरज की रौशनी को रात की रौशनी में बदला नहीं जाता. हम चाहे दूर है मेरे दोस्त. लेकिन एक-दूसरे को दिल से जुदा किया नहीं जा सकता.

Dosti Tootne ki Shayari - Dosti Par Vishwas Shayari

जहां पर हमने आपके के लिए दोस्ती के ऊपर खूबसूरत शायरी को लिखा है, जो आपके दिल को छू जाएगी, जिंदगी बहुत मुश्किल है, इस लिए हमारी जिंदगी में मज़े करने के लिए दोस्त होने बहुत जरूरी है, और दोस्तों की फोटो के साथ कुछ Comment ऐसे जुड़ जाने पर अलग मज़ा होता है,

Yaari Status in Hindi - खूबसूरत दोस्ती शायरी

Yari Status in Hindi
Yari Status in Hindi
हम किसी का हक नहीं खाते, मेरे दोस्तों का दिल अमीर है,  इस लिए बिना वजह हम किसी को परेशान नहीं करते,

दोस्ती कर लेंगे, इस बात से हम दूर रहते है, दोस्ती हो गयी, सिर्फ इस बात पर हम focus करते है,

Beautiful Dosti Shayari - शायरी दोस्ती के लिए

सभी दोस्त इकठ्ठे थे एक प्लान बन गया. कुछ पल के लिए मुश्किलें आयी थी, लेकिन अब वो वक़्त बीत गया।

दोस्ती का Style हमारा ला जवाब है, बातें होती हमारी हर जगह. कि दोस्त ही होते है जो वफ़ादार है,

इश्क़ और दोस्ती मेरे 2 एहसास है. इश्क़ के लिए मैं अपनी पूरी Life क़ुर्बान है, लेकिन दोस्ती के लिए मेरा इश्क़ भी क़ुर्बान है,

KEYWORDS

  • सच्ची दोस्ती शायरी
  • हमारी दोस्ती शायरी
  • दोस्ती की कीमत शायरी
  • Dosti ki Shayari in Hindi
  • Dosti Shayri in Hindi
  • खूबसूरत दोस्ती शायरी
  • shayri in hindi dosti
  • fb status in hindi dosti
  • दोस्ती निभाने की शायरी
  • new dosti shayari in hindi
  • dost ke upar shayari
  • दिलदार दोस्त शायरी
  • हिंदी शायरी लिखा हुआ दोस्ती
  • दोस्ती शायरी इन हिंदी
  • दोस्ती निभाने की शायरी download
  • शायरी दोस्ती
  • dosti par vishwas shayari
  • dost ke liye achi shayari

YAARI STATUS HINDI

Yaari Status
Beautiful Dosti Shayari

यारी का उसूल है, दोस्त ने आधी रात को फोन किया, और पहुँचना ज़रूर है,

दिल के दरवाज़े हमेशा खुले होते है, जाना हो कही तो दोस्त 1 मिनट में तैयार रहते है,

पक्की है हमारी यारी, दिल खुश हो जाता मेरे यार, जब मिलते है हम काफी दिनों के बाद सिर्फ एक बार।

कुछ करना हो तो दोस्त कभी मना नही करते, चाहे उठना हो घर का समान फिर भी हमेशा तैयार रहते.

दोस्ती में सब जायज़ है, अपना है इसलिए उसे सभी ग़लतियाँ शमा है,

यारी का हमारा एक उसूल है, धोखा मत करना क्योंकि उसके बाद तेरी मौत है,

सभी Smart इकट्ठा होकर, हम Facebook में आग लगा देंगे..

Yaari Status in Hindi - dosti p shayari

दोस्त क्यों हुआ है तू परेशान, तुझको पता तो है, तेरे साथ है तेरे भाई जैसा Friend,

Style हम वो रखते है जो हमें पसंद है, और दोस्ती हम उसके साथ रखते है, जिसके Mind में दम है,

यार वही है, और टाइम बीत गया, वक़्त वही है, लेकिन समय बीत गया,,

चैन नहीं मिलता, जब मिलते नहीं है दोस्त, लेकिन बात पक्की है, मेरा दिल खुश हो जाता है, तेरे से मिलने के बाद मेरे दोस्त,

Class Room की यारी अब Business में पड़ गई, मिलते तो है सब यार लेकिन वो Class Room की बचपन की बातें Class Room में छूट गयी,

यार होते है, पूरी उम्र तक साथ निभाते है, एक माशुका होती है, जो रास्ते में छोड़ कर चली जाती है,

मिलते है हम, बातें हमारी ख़तम न होती, दिन पूरा निकल जाता और रात हो जाती, लेकिन कोई बात करने के लिए फिर छूट जाती,

मुश्किल में है हम, दूसरा कोई साथ न देता, एक बार पुकारा दोस्त को, और उसके बाद मुश्किल का समाधान हो जाता।

हमारी दोस्ती को हम सलाम करते है, भाइयों की कमी नहीं है हमे, क्योंकि हमारे साथ हीरो जैसे यार बहुत है,

यारी टूटने का सवाल नहीं होता, हम रूठ जाएं तो मनाने के लिए हमारे दोस्त बहुत है,

घूमने जाना हो कहीं, इरादा मिनट में बन जाता, हमे न नहीं कहता कोई, इस बात को लेकर दिल खुश मेरा हो जाता।

इस दुनिया में लोगों की कमी नहीं है. लेकिन दिलदार यारी की जरूरत हमेशा होती है,

Yara Tere Yaari Ko Status - अटूट दोस्ती शायरी

    हम इकट्ठा होते है, कुछ पल के लिए, चाहे टाइम की कितनी ही कमी क्यों न हो, महफ़िल में बैठने के बाद जाना है कह़ी , ऐसी कभी कोई बात नहीं होती।

    भाइयों से बढ़कर है हमारी दोस्ती, अगर हो गया तकरार किसी बात पर, एक दिन वो नहीं बोलते तो दूसरे दिन हम बुलाते है।

    दोस्ती का दूसरा नाम है जिंदगी, क्योंकि अगर अच्छे दोस्त जिंदगी में है, जिंदगी आसान होती, लेकिन जिंदगी में दोस्ती नहीं है तो जिंदगी हमारी वीरान होती,

    Hindi Shayari Dosti - दोस्ती हिंदी शायरी

    बुरे दोस्तों से हम दूरी बनाते, लेकिन हमारे दिलदार दोस्त है उनको हम अपने साथ रखते,,

    कभी ऐसा वक्त आता है , पैसे मेरे पास कम है, लेकिन LAKHO के मेरे साथ मेरे यार बहुत है,

    अपना काम छोड़ कर भागे आते, टाइम की कदर न करके, हमे कहते आप 5 मिनट रुके हम 2 मिनट में आते हैं.

    घूमने के लिए है मेरे यार है मस्त, एक का मूड बन जाता, और बाकी उसके पीछे हो जाते त्यार।

    Pistol जैसे है मेरे दोस्त, मेरे से गलत मत करना, क्योंकि ठोंक देंगे मेरे दोस्त तुझे On The Spot.

    हम किसी मंज़िल पर पहुंचे, उससे दोस्त खुश होते, Enjoy तो तब होता जनाब, जब यारी- दोस्ती के दोस्त हम सब इकठे होते,

    ख़ुदा से बढ़कर है हमारे दोस्त, ख़ुदा बात को अंजान कर देता है, लेकिन मेरे दोस्त पहले काम करते है और फिर आकर मुझे कहते है और काम है तो बता मेरे दोस्त,,

    मतलब की यारी हम ने कभी बनाईं नहीं, लेकिन वो यारी किस काम के जो कभी किसी कम आईं नहीं,

    मूछों को रखे हमेशा ऊपर कर कर, ख़ौफ़ कहते है लोग, जहां पर जाते हम इकठे होकर,,

    Yaari Status Hindi - दोस्ती हिंदी शायरी 2021

    जिंदगी में कुछ नहीं सीखा तो अच्छे दोस्त बनाना सीखीए, और उत्तर- चढ़ाव आएँगे लेकिन अपने आपको कठोर बनाना सीखीए.

    लोगो की सोच में फर्क है, यारी मोहब्बत से कम नहीं होती,

    दोस्ती में प्यार हो तो खूब जमती है, अपने जैसा हमारा Defaulter यार हो, फिर दुनिया रंगीन लगती है,

    दोस्त कोई बात कह दे, उसको हम कबूल न करें,जे हमारे लिए बहुत बुरी बात है.
    जहाँ हमने आपके लिए खूबसूरत दोस्ती कविता पर 10 पंक्तियाँ लिखी हैं, जो आपको पसंद आएँगी, और मैं आपसे गुज़ारिश करता हुं, अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे, फिर इसको आप अपने Best दोस्तों के साथ साझा करना मत भूलना,

    दुनिया की सबसे बेस्ट दोस्ती शायरी

    best shayari on dosti
    best shayari on dosti

    यारों की महफिल के हमारे रंग है, ऐसे, जिसके दरवाज़े 24 घंटे खुले रहते है.

    हमारे यारों की खूब जमती है, बैठे है महफ़िल में, और फिर पूरी रात Party चलती है,

    अपने आप में रहना , ज़िंदगी के मज़े लेना काम है हमारा, हमारा दिल बहुत बड़ा है, लेकिन अपने दोस्तों के दिल में धड़कने का शौक़ है हमारा,

    न चाहते हुए, जीवन में दुश्मनी बन ही जाती है. लेकिन उस वक़्त मेरे हथियारों जैसे यार काम आते है,

    ज़िंदगी में दोस्ती का कोई स्कूल नहीं होता, दोस्ती तो बन जाती है, लेकिन फिर इसका कोई उसूल नहीं होता,

    जीवन में दोस्ती सीखने का कोई स्कूल नहीं होता, वक़्त पर ऐसे दोस्त मिलते है, जिनको हमारे से प्यारा कोई ओर नहीं होता,

    लाखों से बढ़कर मेरे दोस्त है, क्योंकि इनकी कीमत अनमोल है,

    Time को न देखना, दिन-रात का कोई फर्क नहीं, ऐसे तो है मेरे यार, हमने आधी रात Phone मारा, और हमे कहते हज़ार जी,

    दोस्ती शायरी इन हिंदी 2020 - 2021

    कुछ तो खास है, दिल में हमारे एक प्यास है, अकेला मैं नहीं, क्योंकि हीरो जैसे मेरे यार मेरे साथ है,

    हमारे में एक Rule है, एक दोस्त Rule को बनाता है, और दूसरा उसे तोड़ने के लिए बेताब है,
    दोस्त की दोस्ती को तो हर कोई जानता है. लेकिन आज हम इसमें थोड़ा सा तड़का लगाएंगे, जिस में थोड़ा सा नमक, मिर्ची और हल्दी हम मिलायेंगे. और आपको Beautiful Dosti Shayari 2020 की बहुत अच्छी बातें हम पढ़ाएंगे, दोस्तों अगर किसी की किसी के साथ एक सच्ची दोस्ती है, फिर आप हमारी  Beautiful Dosti Shayari की Post को साँझा जरूर करे.

    Best 5 Yaari Status Download - 2 दोस्ती शायरी

    Download Yaari Status
    Yaari Status DOWNLOAD

    यारो की यारी को हम सलाम करते है, दिल दुखता है तब जब हमसे वो नाराज़ होते है, लेकिन हमे पता है, की वो हमसे प्यार करते है.

    यार ही है मेरे जो हर वक़्त हसाते है, लेकिन लोगो ने रुलाने की कोई कसर न छोड़ी,

    यारी निभाने का एक उसूल होता है, इकठे होते है जब यार, फिर पार्टी का मूड तो बनता है.

    Yaari Dosti Status in Hindi - अनमोल दोस्त शायरी

    यारा तेरी यारी को मेरा सलाम, किस्मत से हम मिले, और तुज पर मेरी जान भी कुर्बान.

     

    भाइयो से बढ़कर है रिश्ता हमारा, एक दूसरे के लिए चाहे हमें अपनी जान ही देनी पड़े. लेकिन कभी घबराता नहीं मन हमारा. 

    Yari Doste Status in Hindi - सबसे बेस्ट दोस्ती शायरी

    हमारी Beautiful Dosti Shayari की पोस्ट अगर आपको पसंद आई है तो आप इसे Whatsap, Facebook, Twitter पर साझा जरूर करे.
      वक़्त सभी को मिलता है अच्छे दोस्त बनाने की लिए,

      वक़्त का कोई कसूर नहीं, हमे ही दोस्ती निभाने का शौंक था, दोस्त बहुत थे लेकिन दिमाग को पता नहीं था दोस्ती निभाने का भी एक असूल था।

      वो यार ही क्या जो काम न आये,  क्योंकि दुनिया में अपने आपको यारी का यार कहने वाले बहुत है.

      यारो का Attitude बहुत है. एक बार आज़मा के देख लेना, दुनिया में हमारा Style बहुत है,

      दुनिया सोचती है सोचने दो, हम यारी में कभी पीछे नहीं हटे, लोगो का क्या है उन्हें जलने दो, क्योकि हम लोगो की परवाह नहीं करते...
      बहुत प्यार है. दिल में एक चाह है. हमारी दोस्ती ऐसे ही बरकरार रहे, क्योंकि दोस्त तेरे पर मेरी जे जान भी कुर्बान है,
      किसी का हमें गम नहीं, मिलते हज़ारों लोग है. लेकिन तेरे जैसा यार मेरा कोई ओर नहीं,

      रहते है, साथ हम एक दूसरे के भाई बनकर, कुछ लोग होते है, जो जलते है हमपर, लेकिन जलने वालो का हमे गम नहीं, क्योंकि, उनकी किस्मत में हम जैसा कोई यार नहीं।

      Yaari Dosti Status Hindi - खास दोस्त के लिए शायरी

      थोड़ा सा Timepass, और थोड़ी सी बातें कर-कर हमारा वक़्त गुज़र जाता, चाहने वाले तो और बहुत है, लेकिन मेरे दोस्तों के साथ मेरा वक़्त अच्छा गुज़र जाता.

      एक साथ रहना हमे पसंद है. क्योंकि यह वक़्त है. और दोस्तों के साथ वक़्त बीतना हमे पसंद है।

      बुरा किसी का हम करते नहीं और कोई कर जाये हमारे साथ बुरा, तो मेरे दोस्त ऐसे है जो पीछा उसका छोडते नहीं।

      Status on Yaari Dosti - पुराने दोस्त पर शायरी

      समुन्दर से गहरी हमारी दोस्ती है, एक भूल जाता है कोई बात, तो दूसरा याद करवाने के लिए READY है. 

      जमती है हमारी दोस्तों से, और फटती है लोगो की, हमें एक साथ देख के,

      एक minute की हम बात करते है, तेरी यारी को हम सलाम करते है,

      Cool है Friends मेरे, जमती है हमारी हर बात पर, लेकिन लोगो की फट जाती है, हम सबको इकठे देख कर,

      Pistol की जरूरत नहीं. क्योंकि Ak47 जैसे मेरे यार है काफी,

      बताने की जरुरत नहीं एक बार आज़मा के देख लेना, दोस्त पक्के है, हमसे यारी एक बार लगाके देख लेना,,

      यारी दोस्ती स्टेटस की यह पोस्ट हमने आपके लिए लिखी है, इसलिए आप इन Status को अपने Facebook Profile के साथ जोड़ सकते है, और इनके साथ आप Whatsapp Status Update कर सकते है।

      Related Posts