100+ BEAUTIFUL HINDI LOVE SHAYARI | लव शायरी

3 टिप्पणियां
स्वागत है आपका हमारी Beautiful Love Shayari in Hindi की पोस्ट में. यहां पर आपको Girlfriend के लिए अच्छी लाइन पड़ने को दी गयी है. जिनका आप इस्तेमाल कर सकते है. हमारी Best love Shayari For Gf की इस Post में आपको 20 से अधिक Line पढ़ने को मिलती है.

दोस्तों आपसे मैं बात कर रहा हु. कि आप हमारी Hindi Love Shayari की पोस्ट को अंत तक पढ़ना और क्या आपको शायरी अच्छी लगती है. इस बात को Comment Box में जरुर बताना.

Beautiful Hindi Love Shayari

Best Love Shayari in Hindi
Beautiful Hindi Love Shayari
कुछ खास है तेरे में. वरना हम ऐसे ही नहीं दीवाने होते तेरे पे,

हम मोहोबत करते है आपसे कोई गुनाह नहीं किया, आशिक़ है हम आपके. हमने कोई मज़ाक नहीं किया,

जितना होता हम टाइम तुमको देते, लेकिन नखरे आपके लोट नहीं आते Madam,
Love Shayari in Hindi
तेरे मेरे मिलन हो गया, जैसे Time थम और वक़्त बदल गया.

खूबसूरती तो बहुत है, इस जहान मे. लेकिन हमारा चाँद हमारे पास है,

चाँद की बात है, एक आसमान में और दूसरा मेरे पास है.

हमे गरूर है. हमे आप मिल गए. कुछ ज़िन्दगी अधुरी लगने लगी थी, लेकिन उसी वक़्त हमे आप मिल गये.

Love Shayari For Girlfriend

Best Love Shayari
Best Love Shayari
कच्ची Pencil से लिखी हर बात मिट जाती है. लेकिन टूटे हुए दिलो को जोड़ पाना बहुत मुश्किल है.

इस जनम में हम नहीं मिले. लेकिन दूसरे जनम में तेरे पास जरूर आएंगे.

कुछ तो है. दिल में तेरे लिए. वरना ऐसे थोड़ी हम तेरे पास बैठे होते.

Busy है हम Phone मत करो. हम Phone काट देंगे. लेकिन तुम अपना Time Waste मत करो.
Best Love Status For Girlfriend
ATTITUDE हममे भी है. लेकिन तुम्हे Show नहीं करते.

तेरे लिए एक बात सोची है. तुझे प्यार करने के लिए. ये रात बहुत छोटी है.

प्यार कर बैठे हम जाने अनजाने. क्या पता था मेहबूबा #Attitude वाली होगी.

मोहोबत हो गयी. इसलिए कुछ नहीं बोलते. हमें पहले पता नहीं था. की तुम्हारे नखरे लौट नहीं आते.

हमारी किस्मत में तुम कहां लिखीं थी. हमारी किस्मत में सिर्फ गम लिखे है.

तुम्हारा मेरे से नाराज़ होना हमें अच्छा नहीं लगता. परेशान मत हुआ करो. क्योंकि उसके बाद काम पे मेरा मन नहीं लगता.

मेरी गुस्ताखी माफ करना. हम प्यार करते है. गलती समझकर. दिमाग से निकाल देना.

कल का दिन और रात हम तेरे नाम करते हैं. इसी वज़ह से सुबह से लेकर रात तक हम तुम्हे प्यार करते हैं.

थक न जाना कही हमें बेचैनी हो जाये. एक बार मुस्कुरा देना. और मेरी ग़लती फहमी दूर हो जाये. 

हमे लड़कियों की तलाश नहीं. लड़कियां हमारी तलाश करती है.

खूबसूरती है तेरे में लेकिन अकाल की जरुरत है.

कभी मुस्कुरा भी लिया करो. सोचने में पुरा वक़्त निकल देती हो.

बात अगर प्यार की है. तो अपनों को पीछे मत छोड़ना.

तेरे से प्यार इतना हो गया. की हर सांस के बाद तेरा नाम याद आता है.

तेरे से बात करते रहे. यही सपना है हमारा.. एक पल मिल जुल लेते है. इसी में खुश है मन हमारा.

हम आपके है. युही नाराज मत होया करो. कोई रजिस्ट्री नाम तो कर नहीं सकते. लेकिन थोड़ा सा विश्वास रखो.

Best 2 Line Love Shayari 


यदि दोस्तों आपको मेरे Best Love Shayari in Hindi की पोस्ट अच्छी लगी है. फिर इसको अपने Facebook, Twitter Account पर साँझा जरूर करे.


love shayari photo hd
love shayari photo hd

कुछ भी करु, लेकिन चाहत हमेशा तुम्हे देखने की होती है, ज़माने की हमें परवाह नहीं, क्योंकि आपकी चाहत हमारे दिल में धड़कती है,
hindi love shayari photo
hindi love shayari photo

प्यार है तो जहान है. प्यार के बिना ये ज़िन्दगी वीरान है,
love shayari urdu
love shayari urdu

कुछ पल के लिए जुही देख लो , कहीं बाद में लोट कर आये और आपको हमारा चेहरा ही न दिखे,

Best Love Shayari Image

New Love Shayari photo
new love shayari photo

कोशिश है तुम्हे अपना बनाने की, वरना हमारे पास रिस्तो की कमी नहीं है,
love shayari photo image
love shayari photo image

अक्सर जो दिल में होते है, उसके लिए दिमाग से सोचना नहीं पड़ता,
love shayari photo download
love shayari photo download

उम्र हमारी बीत चुकी तुम्हे प्यार कर करके, लेकिन तुम बेख़बर बन जाती हो, हमसे प्यार करके,

Friendship Shayari in Hindi With Images

love shayari photo
love shayari photo
एक पल की चाहत तुम्हे देखने की वो पल पल की बन जाती है,

love shayari photos hot
love shayari photos hot

खुदसे प्यार न रहा तुम्हे अपना बना के. कितना प्यार है एक दिन बता देंगे, जिस दिन रुक गई सांस हमारी. फिर धड़केंगे हम आपके दिल में एहसास बनके.
love shayari image
love shayari image


तुम मिले तो जिंदगी में कोई गम न रहा. पास आकर भी हमें बस बिछड़ने का अफ़सोस रहा.
अपनी उम्र में प्यार हर किसी को हो जाता, चाहे हम कितना ही प्यार से दूर हो, लेकिन प्यार हमे अपनी तरफ खींच लेता है, लड़का और लड़की के प्यार की हम बात करते है, जवानी का जो एहसास होता है उस पर हम बात करते है, एक आंशिक अपनी प्रेमिका के लिए क्या कर देगा इस पर हम बात करते कर रहे हैं। प्यार एक एहसास है जो कुछ पल का और उम्र भर का हो सकता है, हमारी पोस्ट को पढ़े और Beautiful Hindi Love Shayari का आनंद ले,

Beautiful Hindi Love Shayari

Beautiful Hindi Love Shayari
Beautiful Hindi Love Shayari
तेरी जुल्फों के साए में दुब जाऊ मैं इस कदर की मुझे तेरे बिना कुछ और याद न रहे,,

तेरी निगाहों का जादू मेरे ऊपर हो गया, अब दिन निकलता नहीं मेरी जान तेरे बिना, ऐसा कुछ मुझे हो गया,,

कुछ पल मेरे साथ रहो, दिल खुश मेरा हो जाता है, जुही अपना चेहरा मत फेर, फिर हर कोई बिगानां मुझे लगता है,

हस्ते है, तेरे पास आकर, हमारा मन परेशान हो जाता है, तुमसे दूर जाकर,

हम है, तो तुझको क्या गम है, पास आ जाना मेरे, जब तेरा मन है,

कोशिश है तुम्हें अपना बनाने की, वैसे तो हम किसी के दीवाने नहीं,,

मेरा दीवानापन अब तेरी याद में खो गया, बाकी सब लोग तो पहले छोड़ दिए थे लेकिन अब तेरे से प्यार मुझे हो गया,,

मिलने के बहाने बनाना बंद कर दो, हम तो है आपके, और शक करना हम पर बंद कर दो।

हम एक-दूसरे के काफी करीब है, अपना जो है, उसे पूरा करने की मन में चाहत है,

हमने जब कहा तब तुम मिलती हो, हम सोचते है कभी-कभी, क्या अपनों से भी ज्यादा तुम हमसे प्यार करती हो,

दुआ है जब हमारी और तुम स्वीकार करना, दूर हो गये कवि हम, फिर हमे याद ज़रूर करना,

दिल के बीच तुम मेरे बैठी हो, अगर तुम्हें कुछ हो गया, तो नुक्सान मेरे दिल का ही है,,

तुम गले लगती हो तो मन मेरा झूम उठता है, ऐसे ही प्यार रखना, क्योंकि इस जीवन में तेरा बिना मेरा और कोई नहीं है,

कुछ गलत है, उसको नज़र अंदाज़ करना, प्यार बहुत करते है, इस बात को अपने दिमाग में डाल लेना,,

हमारा प्यार जिस्म से नहीं तुमसे है, लड़कियाँ तो बहुत है Life में, लेकिन कमी लगती है जो ज़िदगी में वो सिर्फ तेरी है,

हम जो मिले दुनिया सी बदल गयी, पास होते हो तुम, हमे लगता है कोई नई ज़िंदगी मिल गयी। 

हमसे जुही ख़फा मत होना, हम प्यार करते है आपको, कभी मेरा दिल मत दुखा देना,

कुछ सोच में फर्क होता है. किसी समय कोई अंजान अपना बन जाता है. जीवन में मिलते है हज़ारों लोग, लेकिन कोई एक होता है, जो पूरी ज़िंदगी का तोफह बन जाता है,

हमसे जुही नाराज़ न होना, महबूब मेरे, क्योंकि आंशिक है हम तेरे,,

कुछ पल की नाराज़गी है, कुछ देर के बाद हमारा फिर से प्यार शुरू,

Romantic पहले थे, अब तेरी महोब्बत हमारी हो गयी, दिल को चैन तब मिल गया, जब हमारी अधूरी बात पूरी हो गयी,,

दूर होने से पहले 100 वार सोच लेना, कोई है जो तुमसे प्यार करता है, फिर चाहे उसके बाद रिश्ता तोड़ देना,

तेरे से मोहब्बत इस कदम, हम इज़हार कैसे करे, कोई गुस्ताखी होती कर लेते, लेकिन अब प्यार है तो क्या करे,,

दिल की जो गहराइयों की बात है, वो तेरे साथ है मेरी, एक दिन तो समुद्र खाली हो जाता है, लेकिन तेरे से मिलने की मिटें न प्यास मेरी,

Beautiful Hindi Love Shayari

दोस्तों मैंने आपके लिए जहां पर काफी लाइन लिखी है, यदि आप इस लाइन को पढ़ रहे है, मेरे कहने का मतलब अगर आपको मेरी शायरी की जह पोस्ट अच्छी लगी, फिर इस पोस्ट को Whatsapp, Facebook, Twitter, Pintrest पर साझा ज़रूर करना, Beautiful Hindi Love Shayari की इस पोस्ट में हमने 50+ लाइन लिखी है
Hindi Shayari Love
Hindi Shayari Love
तेरी आँखों के नशे में खो जाए, DRINK हम करते नहीं, लेकिन तेरे प्यार में टल्ली हो जाए,,

सुंदरता तेरी को देख कर हमने मोहब्बत नहीं की, हमने दिल देखा, बस जिस बात की हमें कमी थी,

राहों में हमे आप मिले, अब अपनों का रिश्ता बन गया, जिसके बारे में हमने कभी सोचा न था, अब वो हमारा हो गया,
कुछ बातें होती ज़िंदगी की जिनका होना लाज़मी है, हर एक इंसान के जीवन में, इंसान वो बातें अगर ख़ुशी से सहन कर लेता है फिर अच्छा होता है, क्योंकि उन बातों का होना लाज़मी है, जिनका सामना हमे अपनी ज़िंदगी में करना होगा,

जैसे कि आज हम बात अच्छी शायरी के बारे में कर रहे है, जिसका आनंद लेने के लिए आपको हमारी पूरी पोस्ट को पढ़ना होगा....
Pyar Wali Shayari
Pyar Wali Shayari

Pyar Ki Shayari in Hindi 

जैसे रंग रंगीन होती है, और लफ्जो मे मिठास होती है, जब दिल की बात होती हो, तब तुम मेरे दिल के पास होती हो,

चाँद ने तारों को पैगाम भेजा है, जब तुम होते हो साथ मेरे. ज़िंदगी का आसमान रौशनी से भर जाता है.

ज़िंदगी में लगातार चलना पड़ता है, चाहे कोई पीछे क्यो न छूट जाए , फिर भी आगे बढ़ना पड़ता है...

प्यार हमारा बना रहे , करते है आपके लिए दिल से गुज़ारिश , लेकिन साथ देने वाले लोग ज़िंदगी में ओर बहुत है.

अपनों की बात है, कभी Serious मत लेना , लड़ाई तो चलती रहती है, लेकिन भूल मत जाना.

गुलाब में खुश बू और सुंदरता होती है. इसलिए लोग उसे पसंद करते है,

वक़्त गँवाने का क्या फायदा, जब हमें पता है की जे ज़िंदगी में वक़्त की बहुत कमी है,

कुछ ऐसा हमारा रिश्ता हो, दूर हो हम दिल बे चैन हमारा हो जा ये, और राहों में चलते-चलते एक दिन ऐसा आए की 2 से 3 हम हो जाया.

तेरे होंठो से मेरे होंठ जुड़ जा ये, सुकून ज़िंदगी में मिल जायेगा, उस वक़्त जब दिल से दिल के रिश्ते जुड़ जा ये,,

हमे मोहब्बत इस कदर कि हम बयान नहीं कर पाते, पास होते हो तुम मन खुश रहता है, लेकिन दूर होने के बाद. हमे दूरी से डर लगे,,

हमने प्यार किया है. कभी दिल की बात आपसे कही नहीं, आज इस बात को शायरी में लिख देते है, की आप जैसा मेरे ज़िदगी में कोई ओर नहीं..

ज़िंदगी हमारी बदल जाती है कुछ खोने के बाद, इस लिए दोस्त, कभी बिगड़ना मत, हमने सुना है, ज़िंदगी बर्बाद हो जाती है, किसी से दूर होने बाद..

हमसे दिल लगा लिया, प्यार इतना पा लिया, अब भूल कर भी हम भूल नहीं पाएँगें, जो हमारा एक साथ Time बीत गया।

समुद्र की गहराई मापी नहीं जाती . दो दिल एक दूसरे को प्यार करे तो . प्यार की चाहत है, जो मापी नहीं जा सकती..

दीवाने हम बन गए, तेरे सिवा कुछ हमे याद ना रहा . हमने प्यार इतना जता लिया, और अब दूरी से डर लगने लगा.

बहुत सुंदर थे वो पल, जब हम एक दूसरे के साथ थे, कभी-कभी हम बैठ कर सोचते है, वो थे, हसीन पल जो हमारे साथ में बीत गए,

मौसम की तरह कही तुम बदल न जाना, मौसम तो ठीक हो जाता है, लेकिन तुम को बहुत मुश्किल है, समझा पाना.

हमे मोहब्बत है आपसे इस बात को समझ लेना, प्यार बहुत करते है आपको, इस बात को अनजाने में मत लेना,

हमने बहुत सी बाते दिल मे छिपा लई, हम तो प्यार आपको करते थे लेकिन हमे क्या पता था, की आप दीवाने है, किसी और के,

दूरी से चाहे हम कितना भी दूर हैं , हम. लेकिन दिल के हमेशा एक दूसरे के करीब है, हम.

साफ़ मौसम में तारे दीखते है जैसे. सूरज खिलता है मौसम साफ़ में , वैसे ही तुम बसे हो मेरी हर एक सांस मे,

कास दिल बेईमान न होता, टूट जाता है जब दिल, उसके बाद दिल को आराम क्यो नहीं होता.

हमको दर्द देंगे तो खुद भी दर्द मिलेगा, अगर प्यार करोगे तो बहुत प्यार मिलेगा.

कोई किसी के लिए मर जाता है, और कोई किसी की ज़िंदगी तबाह कर देता है, लेकिन जो हमेशा साथ निभाते है वही  जिंदगी का सच्चे दोस्त कहलाते है,

तेरे से मोहब्बत हुई , जैसे कुछ अपना मिल गया, बीत रहे थे दिन लेकिन अचानक Time थम सा गया,

दिल में जो मेरे एक चाहत रहेगी, वो कभी पूरी न होगी, बीत तो जाएंगे दिन, लेकिन एक चाहत होगी जो अधूरी हमेशा होगी।

हम मिलेंगे ऐसा कहा था उसने, प्यार हम करते है आपसे, लेकिन वक़्त हमें जुदा कर देता है.

मेरे दिल की गहराईयाँ तक तेरा नाम रहेगा, जुदा हम इस जीवन में हुए है, लेकिन जन्मों-जन्मों तक हमारे प्यार का नाम रहेगा,

Beautiful Love Shayari Hindi

True Love Shayari in Hindi
True Love Shayari in Hindi

आज के टाइम मैं प्यार बच्चों मे रह गया, कयोंकि उसके बाद जो प्यार है ज़िस्मो तक सीमित रह गया.

रिश्तों में जहा दरार पड़ जाती है,, उस दरार को फिर से भरने का काम है मुश्किल. एक वार जो पिछड़ गया तो मिल पाना है मुश्किल. इस छोटी ज़िंदगी में.

कमाल की बात है, दुनिया में इंसानियत का रुतबा खत्म हो गया, प्यार कोई और करता है, और निभाने वाला कोई और हो गया,,

कुछ दिल पर ज़ोर न रहा, कुछ अपने भगाने बन गए, और उन रास्तों पर दोस्ती बहा तक चली, जहां तक मेरी जेब थी बरी,,

मोहब्बत में हर इंसान कुछ गलत कर देता है, न चाहते हुए वो अपने आप को उस से दूर कर देता है.

बहुत सोचना पड़ता है, कुछ लिखने के लिए, और बहुत सब्र करना पड़ता है कुछ पाने के लिए.

मैंने आपके साथ यहाँ beautiful hindi love shayari की 50+ पंक्तियाँ साझा की हैं। मुझे उम्मीद है आप इसे पसंद करेंगे।

Related Posts

3 टिप्पणियां

एक टिप्पणी भेजें