10 Best Cashback Sites in Hindi - Earn Money

नमस्कार; हमारी Best Cashback Sites की पोस्ट पर आपका स्वागत है। हमने यहां Best Cashback Sites के बारे में जानकारी साझा की है। जिससे आप ज्यादा पैसे बचा सकते हैं।
आज के समय में हर कोई पैसा बचाना चाहता है। चाहे हम कपड़े खरीदना चाहें, चाहे हम घर का सामान खरीदना चाहें, चाहे हम बाइक और कार खरीदना चाहें।

Latest Cashback Sites in Hindi

ऐसी सभी चीजों को देखकर, हमने आपके लिए "Best Cashback Sites" की इस पोस्ट को लिखा है। 10 कूपन ऐप जानने के लिए, आपको नीचे तक इस लेख को पढ़ना होगा।
Best Cashback Sites in hindi
Best Cashback Sites


दोस्तों, अगर आप सबसे अच्छे पैसे कमाने वाले ऐप्स की तलाश में हैं। फिर आप एक बार नीचे दिए गए  पोस्ट पर जाएँ।

Top 10 Cashback Sites in Hindi

1. Gas Buddy
Gas Buddy आपके क्षेत्र में गैस की कीमतों की तुलना यह सुनिश्चित करने के लिए करेगी कि आपको अपने गैस सिलेंडर को भरने का सबसे अच्छा सौदा मिल रहा है।
वे आपको अपने स्वयं के Gas Buddy card भी प्रदान करते हैं ताकि आपको ईंधन की अधिक बचत हो सके। कार्ड आपके बैंक खाते से लिंक होता है और हर बार जब आप इसका उपयोग करते हैं तो आपको प्रति गैलन 5 cents बचाता है।
(iOS, Android)


2. Receipt Hog
यह ऐप iBoat के समान है क्योंकि आप बस अपनी रसीदों को स्कैन करते हैं और आपके द्वारा खरीदी गई विशिष्ट वस्तुओं पर छूट प्राप्त करते हैं। कई छूट एप्लिकेशन का उपयोग करना अपनी खरीद के रूप में बचत प्राप्त करने के लिए एक चतुर तरीका है, तो यह एक अच्छा विचार है इन छूटों को अधिकतम करने के लिए इन apps के साथ जोड़ा जाए।
(iOS, Android)


3. GoodRX
Prescription drug की लागत आपके बजट को जल्दी से बढ़ा सकती है। इन आवश्यक वस्तुओं पर कीमतों की तुलना करना भी काफी मुश्किल है।
GoodRX आइटम ले जाने वाले स्थानीय फार्मेसियों में कीमतों की तुलना करने के लिए आपके Zip code और prescription नाम का उपयोग करता है। इसके अलावा, वे अक्सर अधिक बचत के लिए अतिरिक्त कूपन भी देते हैं!
(iOS, Android)


4. Shopkick
यह app अन्य Coupon Apps से अलग है क्योंकि आपको Visiting Stores के लिए rewarded किया जाता है, भले ही उन्हें offer करने की छूट हो। एक बार जब आप ऐप में अपना स्थान सक्षम कर लेते हैं, तो आप केवल एक स्टोर के दरवाजे के माध्यम से चलने के लिए Points प्राप्त कर सकते हैं।
यदि आप barcode को स्कैन करते हैं और खरीदारी करते हैं, तो आप और भी अधिक points कमाते हैं। बाद में उपयोग किए जाने वाले store gift card के लिए इनका आदान-प्रदान किया जा सकता है।
(iOS, Android)


5. Coupon Sherpa
यह मूल कूपन ऐप्स में से एक है और दुकानदारों के बीच एक लोकप्रिय app है। आप checkout में स्कैन किए जाने वाले कूपन को प्रिंट या डाउनलोड कर सकते हैं। अपने स्थानीय स्टोर खोजकर कूपन प्राप्त करें और पैसे बचाएं।
(iOS, Android)


6. Living Social
Living Social आपको रियायती टिकट और कूपन देकर स्थानीय आकर्षण और घटनाओं पर छूट देता है। जब आप एक बजट पर होते हैं तो अपने सामाजिक जीवन को बनाए रखना मुश्किल हो सकता है, इसलिए दोस्तों के साथ अपनी योजनाओं को बचाने का यह एक शानदार तरीका है।
(iOS, Android)


7. Groupon
150 मिलियन से अधिक डाउनलोड के साथ, यह दुनिया के प्रमुख कूपन ऐप में से एक है। आप restaurant और gym classes से लेकर event और retail स्टोर तक सभी के लिए छूट पा सकते हैं।
कीमत के एक अंश पर अंतिम-मिनट की योजनाओं के लिए app बढ़िया है। आप सौदों की एक श्रृंखला को खोजने के लिए स्थान और श्रेणी के आधार पर भी खोज सकते हैं।
(iOS, Android)


8. Woot
Woot आपको अपने दैनिक समाचार पत्र में सबसे अच्छे सौदे भेजता है। इसका मतलब है कि आप यह जान सकते हैं कि आप खरीदारी करने से पहले सबसे अच्छी बचत कहां खोजने जा रहे हैं।
वे कई कूपन साइटों की छान-बीन करके ऑनलाइन कूपन भी प्रदान करते हैं ताकि आप एक ही स्थान पर कई ऐप्स में कोड प्राप्त कर सकें। वे घर के सामान, इलेक्ट्रॉनिक्स और outdoor gear के विशेषज्ञ हैं, इसलिए यदि आप कुछ नया कर रहे हैं तो यह सही ऐप है।
(iOS, Android)


9. Target App
यदि आप Target पर अक्सर आने वाले हैं, तो आप पहले से ही जानते हैं कि उनके माल पर सबसे सस्ती कीमत है।
एप्लिकेशन आपको अपने रियायती आइटम खोजने के द्वारा और भी अधिक बचाने के लिए अनुमति देता है। आप अपने कैशियर को अपने ऐप पर barcode स्कैन करने की सुविधा देकर 50 प्रतिशत तक छूट प्राप्त कर सकते हैं।
(iOS, Android)


10. Restaurant.com
यह एप्लिकेशन आपको रियायती मूल्य पर अपने पसंदीदा भोजनालयों के लिए उपहार प्रमाण पत्र खरीदने की अनुमति देता है।
ऐप में आमतौर पर $ 6 के लिए $ 25 उपहार card होंगे, जिससे आप अपने भोजन पर $ 19 बचा सकते हैं। gift card का उपयोग restaurant में या आपके takeout order के लिए किया जा सकता है।
(iOS, Android)

Best Cashback Websites


हमारी Best Cashback Sites in Hindi की पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद। मुझे उम्मीद है, कि आपको मेरी पोस्ट की जानकारी पसंद आई होगी।

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें