5 BEST ONE PAGE TEMPLATES LIST FOR WEBSITE

एक टिप्पणी भेजें

नमस्कार दोस्तों, हमारे One page templates की इस पोस्ट में आपका स्वागत है। मैं यहाँ आपके साथ 7 ऐसे one page blogger Templates साझा कर रहा हूँ। जिसे आप अपनी ब्लॉगर वेबसाइट पर मुफ्त में उपयोग कर सकते हैं।

आपकी ब्लॉगर वेबसाइट को यहाँ उल्लिखित सभी single page Template के साथ एक प्रीमियम लुक मिलेगा। जिसके कारण लोग आपकी वेबसाइट को पसंद करने लगेंगे और आपकी वेबसाइट का बाउंस रेट भी कम होगा।

One Page Template Download

One page template for blogger
One Page Template

दोस्तों, इन One page templates को seo अनुकूल और मोबाइल फ्रेंडली बनाया गया है। आप इन सभी टेम्प्लेट को मुफ्त में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको केवल उनके भीतर कुछ editing करने की आवश्यकता होगी।

अब दोस्तों, मैं आपके साथ इन single page Templates की सूची साझा करता हूं। आपको इन सभी टेम्प्लेट को एक बार अवश्य देखना चाहिए। जिसके बाद आप अपने ब्लॉगर वेबसाइट के लिए सबसे अच्छा one page template free मुफ्त में चुन सकते हैं। मैं पहले नंबर पर रख रहा हूं।

Top 5 One Page Templates

Isaac One Page Premium Blogger Template

One page template for Website
Isaac one page template

1. Isaac  - दोस्तों, यह एक पेज टेम्पलेट लोगों के अनुभव के अनुसार बनाया गया है। जिसमें आपको ईमेल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। मेरे अनुसार, संबद्ध उत्पाद और लैंडिंग पृष्ठ के लिए इस टेम्पलेट का उपयोग करना सबसे अच्छा होगा। क्योंकि यह टेम्प्लेट आपके पेज और वेबसाइट को एक साधारण लुक देता है।

Ideal One Page Premium Blogger Template

Single page template for blogger
Ideal one page template

2. Ideal - दोस्तों, यह टेम्पलेट पिछले वाले से बेहतर है। क्योंकि इसमें आपको पिछले one page template से कुछ अधिक  विकल्प मिलते हैं। और इसका डिज़ाइन पहले के टेम्पलेट से बिल्कुल अलग है। आप इस सिंगल पेज टेम्पलेट का उपयोग अपने ब्लॉगर थीम के लिए मुफ्त में भी कर सकते हैं।

Alex One Page Premium Blogger Template

Alex one page template for blogger
Alex one page template

3. Alex - यह भी एक ब्लॉगर का one page template है। इसमें आपको हेडर के अंदर सोशल आइकन दिए जाते हैं। जिसकी मदद से आपको अपनी सोशल प्रोफाइल के followers बनाने में मदद मिलेगी। यदि आप इंटरनेट पर किसी भी प्रकार की सेवा प्रदान करते हैं। फिर यह टेम्पलेट आपके लिए सबसे अच्छा होगा। क्योंकि इस टेम्पलेट के भीतर आप अपनी सेवाओं और उत्पादों के बारे में विस्तार से बता सकते हैं।

Tyrin One Page Premium Blogger Template

Blogger one page templates
Tyrin one page template

4. Tyrin - यह टेम्प्लेट ब्लॉगर का एक premium one page template है। इसके अंदर आपको कुछ विकल्प मिलते हैं। जैसे पहले 3 टेम्पलेट है। लेकिन इसका लुक पहले 3 वन पेज टेम्प्लेट से थोड़ा अलग है। आपको इस टेम्पलेट के अंदर वेबसाइट के लिए एक प्रीमियम लुक भी देखने को मिलेगा। आप इस टेम्पलेट का उपयोग अपनी सेवाओं और उत्पादों के लिए कर सकते हैं।

Sophia One Page Premium Blogger Template

One Page Templates list download
Sophia one page template

5. Sophia - यह भी दोस्तों, एक ब्लॉगर के लिए एक प्रीमियम टेम्पलेट है। जिसमें आपको हेडर में मेनू और अपनी वेबसाइट का नाम देने का विकल्प मिलता है। यदि आप अपने व्यावसायिक उद्देश्य के लिए इस टेम्पलेट का उपयोग करना चाहते हैं। फिर आपके लिए इस टेम्पलेट का उपयोग करना सबसे अच्छा होगा। क्योंकि आपको इस टेम्प्लेट में ब्लॉग विकल्प भी मिलेंगे, आप इस सिंगल पेज टेम्प्लेट के साथ अपनी वेबसाइट के लिए  एक अच्छा लुक पा सकते हैं।

One Page Template Html

दोस्तों, यह मेरी one page template list में 5 सर्वश्रेष्ठ मुफ्त वेबसाइट टेम्पलेट है। अगर आप बलाँगिग करते है। फिर इन 5 टेम्प्लेट पर आपकी नज़र होनी चाहिए। क्योंकि इन टेम्पलेट्स का उपयोग करने के बाद, आपकी आय अधिक हो सकती है। इसके बाद, आप इन टेम्पलेट्स को कैसे पसंद करते हैं। आप मुझे टिप्पणियों के माध्यम से बता सकते हैं।

दूसरी बात, अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया। फिर आप हमारे one page template की इस पोस्ट को अपनी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर साझा कर सकते हैं।

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें