अपने SIM का MOBILE NUMBER कैसे पता करें

नमस्कार दोस्तों, हम सभी का स्वागत है, हमारी पोस्ट पर Airtel, Vodafone और Idea का सिम का नंबर कैसे निकले। यहां आपको तीनों कंपनियों की पूरी जानकारी दी जाएगी।
SIM KA NUMBER KAISE NIKALE
SIM KA NUMBER KAISE NIKALE
इन्हें पढ़ें;

सिम का नंबर कैसे पता करें  - HOW TO CHECK NUMBER IN HINDI

दोस्तों, मैं Idea और Airtel दोनों के सिम कार्ड का उपयोग करता हूँ। मेरे लिए यह सबसे अच्छा है और मेरे परिवार में Vodafone सिम का उपयोग किया जाता है। इसलिए मुझे वोडाफोन में कोई समस्या नहीं है।

आज मैंने सोचा कि क्यों न आज टेलीकॉम कंपनियों पर एक पोस्ट लिखी जाए। जिसमें मैंने एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन का नंबर कैसे check करें के कोड पर आपके साथ बात करने के लिए सोचा है।

अब मैं आपको बताता हूं कि किस कोड का उपयोग करके आप वोडाफोन, आइडिया और एयरटेल कंपनी का मोबाइल नंबर अपनी मोबाइल स्क्रीन पर पा सकते हैं।

AIRTEL SIM KA NUMBER KAISE PATA KARE

  • आप *121# का उपयोग कर सकते हैं। जिसके साथ आपको सिम कार्ड नंबर के साथ मोबाइल नंबर पर चल रहे ऑफर्स का विकल्प मिलेगा।

VODAFONE SIM KA NUMBER KAISE PATA KARE

  • Vodafone Number Kaise Nikale; आप *121# का उपयोग कर सकते हैं। जिसके साथ आपको सिम कार्ड नंबर के साथ मोबाइल नंबर पर चल रहे ऑफर्स का विकल्प मिलेगा। इसके अलावा आप *111*2#, *555# नंबरो का भी प्रयोग कर सकते हैं।

IDEA SIM KA NUMBER KAISE PATA KARE

  • आप *121# का उपयोग कर सकते हैं। जिसके साथ आपको सिम कार्ड नंबर के साथ मोबाइल नंबर पर चल रहे ऑफर्स का विकल्प मिलेगा।
इन्हें पढ़ें;

JIO KA NUMBER KAISE DEKHNE

  • आप *1# और  *580# का उपयोग कर सकते हैं। जिसके साथ आपको सिम कार्ड नंबर के साथ मोबाइल नंबर पर चल रहे ऑफर्स का विकल्प मिलेगा।
    आप इन कंपनियों के लिए *121# कोड का उपयोग कर अपना sim card नंबर देख सकते हैं। यदि आपका;
    • सिम कार्ड नया है
    • यदि आपको Number याद नहीं है
    • रिचार्ज करने के लिए नंबर सिम का नंबर कैसे निकले
    यह कोड आपको ऐसी स्थितियों में मदद कर सकता है। आपको हमारी “सिम का नंबर कैसे निकले” पोस्ट अच्छी लगी। कृपया हमें टिप्पणियों के माध्यम से बताएं।

    Related Posts