'I Hate Luv Storys' फिल्म में Sonam Kapoor के गाने।

Sonam kapoor songs की इस पोस्ट में आपका स्वागत है। हमने यहां आपके लिए सर्वश्रेष्ठ I Hate Luv Storys फिल्म के सर्वश्रेष्ठ गीत साझा किए हैं।

सोनम कपूर को आखिरी बार ज़ोया फैक्टर (Zoya Factor) में देखा गया था। 2007 में अपनी शुरुआत के बाद से, उन्होंने खोबसूरत,

  • आयशा
  • प्रेम रतन धन पायो
  • नीरजा 

जैसी फिल्मों में कई यादगार भूमिकाएँ निभाईं। इमरान खान और सोनम कपूर स्टारर आई हेट लव स्टोरी (I Hate Luv Storys) एक ऐसी फिल्म है जिसे सोनम के अद्भुत अभिनय कौशल (Amazing acting skills) के लिए आज भी याद किया जाता है।
इन्हें भी पढ़ें;

Hindi Gaane Filmi



Sonam Kapoor songs?

soonam kapoor romantic song
sonam kapoor songs


पुनीत मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित, 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म और कथित तौर पर सोनम कपूर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी जिसने अभिनेता को एक वफादार प्रशंसक बनाने में मदद की। इमरान खान के साथ अभिनेता की केमिस्ट्री को आलोचकों और प्रशंसकों ने सराहा। एक नजर डालते हैं फिल्म I Hate Luv Storys के कुछ बेहतरीन गानों पर।

What are the romantic songs of Sonam Kapoor?

1. Sadka

गीत सदका सूरज जगन और महालक्ष्मी अय्यर का एक रोमांटिक नंबर है। इस गीत को Anvita Dutt Guptan ने लिखा है, जिन्हें बचना ऐ हसीनों, पटियाला हाउस, स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Bachna Ae Haseeno, Patiala House, Student of the Year) और कई और फिल्मों के लिए गीत लिखने के लिए जाना जाता है।

2. Bahara

बहारा एक खूबसूरत गीत है, जिसमें श्रेया घोषाल और सोना महापात्रा की मधुर गायन प्रस्तुतियां हैं। इस गीत के बोल कथित तौर पर सोना महापात्रा ने खुद लिखे थे। इस गीत में लोक का गायन लुभावनी है और इस गीत को एक सांसारिक अनुभूति देता है। इस गाने में राहत फतेह अली खान और सोना महापात्रा के साथ एक "चिल मिक्स" भी है।

3. Tere Bin

गीत बिन तेरे लोकप्रिय गायक शफकत अमानत अली खान और सुनिधि चौहान द्वारा गाया गया एक अंतरंग और romantic song है। गीत बास बजाने वाले उपकरण के साथ अच्छी तरह से खेलता है। जबकि गीत पूरी तरह से गायक शफ़क़त का है, सुनिधि चौहान के बिना, यह एक प्रभावशाली परिष्करण स्पर्श नहीं होगा। सुनिधि के स्वर, विशेष रूप से अंतिम कविता के दौरान, एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला गीत है।

Related Posts