ShopBack Review in Hindi - Shopback.com

एक टिप्पणी भेजें

कैशबैक और वाउचर के साथ ऑनलाइन शॉपिंग पर बचत करें! अपने खाली समय और खर्च को अनुकूलित करने के लिए आप इस app का उपयोग कर सकते है। मैने पैसे कमाने वाली इस ऐप को चुना हैं जो मेरी List में वैध हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि वे free signup करने और सीधे उपयोग करने के लिए स्वतंत्र हैं। तो अभी कमाई शुरू करो।

Shopback kya hai
ShopBack Review

ShopBack Application Review in Hindi

आपको इस ऐप के द्वारा पैसे को सर्च करना है, जिसके बदले में आपको पूरे amount का कुछ % cashback दिया जाता है।

इस app मे कमाया गया पैसा आपने बैंक खाते में Trasfer करने के लिए आपके खाते में कम से कम $10 US की आवश्यकता है।

यह कैशबैक ऐप्स आपके खर्च करने के साथ-साथ पुरस्कार अर्जित करने का एक शानदार तरीका है।

ShopBack एक Affiliate Platform की तरह काम करता है। यह आपके माध्यम से किए गए प्रत्येक लेनदेन के लिए, भाग लेने वाले कैशबैक प्लेटफॉर्म व्यापारियों से एक कमीशन प्राप्त करता है। ShopBack तब उस कमीशन का कुछ प्रतिशत आपके साथ साझा करता है।

कैशबैक कैसे प्राप्त करें?

  • अपने मुफ़्त ShopBack खाते के लिए साइन अप करें।
  • व्यापारियों की हमारी सूची को ब्राउज़ करें और अपनी पसंद की सूची पर क्लिक करें।
  • वाउचर, कूपन और छूट की सूची में से चुनें।
  • फिर आपको मर्चेंट साइट पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा - खरीदारी करें और भुगतान करें जैसे आप आमतौर पर करते हैं।
  • 48 घंटों के बाद, आपका कैशबैक अपने आप आपके खाते में दिखाई देगा।
  • Redeemable कैशबैक राशि अर्जित करने के बाद आप अपने बैंक या पेपैल खाते में भुगतान के लिए अनुरोध कर सकते हैं!

ShopBack Review Hindi: इस पोस्ट में मेरे पास बस इतना ही है। मुझे उम्मीद है कि आपको मेरे द्वारा शेयर की गई जानकारी पसंद आई होगी। धन्यवाद

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें