Collar Bomb Movie Review, RATING, CAST in Hindi

एक टिप्पणी भेजें

Collar Bomb Movie Review; इस पोस्ट में आपका स्वागत है। आज मैं आपके साथ Collar Bomb फिल्म का रिव्यू शेयर कर रहा हूं। यह फिल्म कम बजट में बनी थी और Disney, Hotstar पर रिलीज हुई थी। Collar bomb movie नये दिमाग की एक नई उपज के रूप में बनाई गई है। आइए सबसे पहले जानते हैं फिल्म की कहानी के बारे में।

Collar bomb movie review in Hindi
Collar Bomb Review

Collar bomb movie Story in Hindi

Collar bomb movie हिमाचल प्रदेश की पहाड़ियो में बनी है। हिमाचल प्रदेश में एक बहुत प्रसिद्ध स्कूल है।

फिल्म शुरू होने के बाद। हिमाचल प्रदेश में नामची स्कूल के समारोह के दौरान सोयव अली नाम का एक लड़का स्कूल मे आता है और वह लड़का कहता है। मेरे गले मे बम है। जो आतंकी बनकर स्कूल में आता है। इस लड़के के गले में कॉलर बम है। जिसके ऊपर 3 लाल बत्तियाँ हैं। अब इन 3 लाइटों को बंद करने के लिए लड़का स्कूल आने वाले सभी माता-पिता के बच्चों के बीच एक टास्क रखता है। उस टास्क में बच्चों को अपने माता-पिता में से किसी एक को चुनना होता है। अब आप समझ ही गए होंगे। कि उस स्कूल में 3 लोगों की मौत होने वाली थी।

अब इस मामले को संभाल रहे हैं। शहर के पुलिस अधिकारी मनोज कुमार जो चोरों, गुंडों आदि को पकड़ने के लिए प्रसिद्ध हैं। अब पुलिस अधिकारी मनोज कुमार जिनका असली नाम जिमी शेर गिल है। उस लड़के द्वारा फिल्म कॉलर बम में बताए गए Tasts को police officer पूरा करता है। फिल्म का अंदाजा आप खतरों के खिलाड़ी शो से लगा सकते हैं। लेकिन इस फिल्म में कोई जानवर नहीं है।

Collar bomb movie Rating

मैं इस फिल्म को 10 में से 7 रेटिंग दूंगा। मैं इस फिल्म को 10 में से 10 रेटिंग भी दे सकता था। लेकिन फिल्म ने मुझे उतना आकर्षित नहीं किया। जितना फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है. टाइम पास करने के लिए फिल्म बेहतरीन है। फिल्म की कहानी भी बहुत अच्छी है। लेकिन मुझे एक्टर्स की एक्टिंग में थोड़ी कमी नजर आई।

इन्हें भी देखें;

Collar Bomb Movie Cast

फिल्म में जिन अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की भूमिका निभाई है। उनका नाम इस प्रकार है।

  • जिमी शेरगिल
  • आशा नेगी
  • राजश्री देशपांडे
  • स्पर्श श्रीवास्तव

Collar Bomb Movie Review; मेरी पोस्ट में बस इतना ही है। हम फिर मिलेंगे अगली पोस्ट में। अगर आपको यह समीक्षा पसंद आई हो। तो आप इस पोस्ट को फेसबुक ट्विटर और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर जरूर शेयर करें।

Collar Bomb Review; इस पोस्ट पर आने के लिए आपका धन्यवाद।

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें