Meesho app क्या है और कैसे काम करता है

हमारी Meesho App in Hindi की इस पोस्ट में आपका स्वागत है। इस पोस्ट के माध्यम से मैंने आपको Meesho App से रूबरू कराने का प्रयास किया है।
आप खाता बनाते समय मेरे Meesho App Referral Code का इस्तेमाल कर सकते हैं।
My Referral Code
RQINKCH512
meesho app
Meesho App


Meesho app Kya hai?

Meesho App एक प्रकार का ऑनलाइन Reselling मंच है। और ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म है। इसकी Launching 2015 में Vidit Aatrey और Sanjeev Barnwal द्वारा IIT दिल्ली में की गई था। वर्तमान में, यह भारत में सबसे लोकप्रिय social commerce मंच में से एक बन गया है।

Meesho App se Paise Kaise Kamaye;

Meesho App में आप बिना investment के ऑनलाइन Affiliate प्रोग्राम से पैसे कमा सकते हैं। आप कंपनी के उत्पादों को मुफ्त में बढ़ावा दे सकते हैं। बदले में, Meesho एप्लिकेशन आपको एक Margin देता है। वह margin उत्पाद की बिक्री होने पर आपके बैंक खाते में जोड़ा जाता है।

Meesho Kaise Kaam krta Hai

Meesho को ग्राहकों के उनके सामाजिक प्रोफ़ाइल के ऊपर नि: शुल्क ई-कॉमर्स पेज साइटों को बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ताकि इस पर काम करने वाले अधिकतम लाभ कमा सकें।

Meesho App Products

Meesho App लड़कियों और लड़कों के fashion पर काम करता है। जिसमें सभी तरह के प्रोडक्ट आते हैं। जिसका उपयोग आम जीवन में किया जाता है।

यह एक भरोसेमंद ऐप है। क्योंकि आप इसका उपयोग करने पर भुगतान सुरक्षा के साथ अच्छा अनुभव महसूस करते हैं। वर्तमान में, इसमें 750 कर्मचारी काम करते हैं। और 10 मिलियन से अधिक लोगों ने इसका उपयोग किया है।

आप नीचे दिए गए डाउनलोड लिंक से Meesho ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।
Download Link
हमारी Meesho App Review की पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद। मुझे उम्मीद है, कि आपको मेरी पोस्ट की जानकारी पसंद आई होगी।

Related Posts